UC News

आधी रात को Aamir Khan पहुंचे अपनी मां से मिलने , इस वजह से किया याद

NEW DELHI : बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chadha) की तैयारियों में लगे हुए हैं। इस फिल्म के लिए उन्होंने स्ट्रि’क्ट डाइट ली है और अपना 20 किलो तक वज़न घटाया है। इसलिए वे अपनी मां जीनत हुसैन के हाथ का बना भोजन खाने के लिए आधी रात को घर पहुंच गए।

फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट ने गज़ब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है। आमिर खान (Aamir Khan) अपनी फिल्मों में कोई कसार नहीं छोड़ते हैं। आमिर ने इस फ़िल्म के लिए अपना 20 किलो तक वजन घटाया है । ख़बरों की मानें तो आमिर काफी दिनों से स्ट्रि’क्ट प्रोटीन-रिच डाइट पर हैं और सिर्फ शाकाहारी भोजन ही खा रहे हैं। इतना ही नहीं , अपनी फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा को आमिर भारत की ऐसी 100 अलग-अलग लोकेशन पर शूट करेंगे जो इससे पहले कभी फ़िल्म की शूटिंग में नहीं दिखाई गई हो ।

मिड डे की रिपोर्ट्स के मुताबिक , आमिर (Aamir Khan) को अपनी मां के हाथ का खाना बहुत पसंद है। इन दिनों आमिर अपने फि’जिकल ट्रांसफॉर्मेशन पर ध्यान दे रहे हैं। उनके खाने की लिस्ट में उबले हुई या हरी सब्जियां, साग, फल, टोफू, दाल, और मल्टीग्रेन रोटियां शामिल है। इसलिए आमिर खान को आधी रात में अपनी मां के हाथ के खाने की याद आ गई और वे अपनी मां से मिलने पहुंच गए। बता दें कि उनकी मां बांद्रा में रहती हैं। उनकी मां को भी जब मालूम चला कि उनके बेटे ने काफी दिनों से ऐसा खाना नहीं खाया है , तो उन्होंने आमिर के लिए उनकी पसंद के वेज क़बाब बनाए।

आपको बता दें कि आमिर (Aamir Khan) की यह फिल्म हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है। इस फिल्म का निर्देशन अद्वैत चंदन कर रहे हैं। इस फ़िल्म में जहां आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे वहीं उनके साथ करीना कपूर खान भी रोमांस करती हुई दिखाई देंगी । फिल्म में आमिर पगड़ी बांधे हुए नज़र आएंगे। यह फ़िल्म उनके किरदार के बचपन से लेकर 50 साल तक के दौर को दिखलाएगी । बता दें कि फ़िल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग 1 नवंबर 2019 से शुरू कर दी जाएगी।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles