UC News

इस एक्ट्रेस को असीम सुंदरता से नवाजा है ऊपर वाले ने, महेंद्र सिंह धोनी भी दिल लगा बैठे थे

बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने अपनी खूबसूरती और अदाकारी से पूरी दुनिया को दीवाना बना रखा है। फिल्म जूली से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री राय लक्ष्मी की भी फैन फॉलोइंग कम नहीं है। उनके भी चाहने वाले लाखों में हैं। राय लक्ष्मी के कातिल अदाओं से बॉलीवुड क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी नहीं बच पाए थे।

इस एक्ट्रेस को असीम सुंदरता से नवाजा है ऊपर वाले ने, महेंद्र सिंह धोनी भी दिल लगा बैठे थे
Third party image reference

कैप्टन कूल के नाम से पहचाने जाने वाले महेंद्र सिंह धोनी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस राय लक्ष्मी के प्यार में पड़ गए थे। कई साल पहले राय लक्ष्मी और महेंद्र सिंह धोनी की पहली बार मुलाकात हुई थी। लंबे समय तक दोनों ने एक-दूसरे को डेट किया था। फिर इनका ब्रेकअप हो गया था।

Third party image reference

आज भी राय लक्ष्मी को महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड कहा जाता है जो राय लक्ष्मी को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगता है। राय लक्ष्मी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि महेंद्र सिंह धोनी की एक्स गर्लफ्रेंड होना उनके लिए धब्बा हो गया है। मीडिया आज भी धोनी से जुड़ा सवाल उनसे करता है जो उनको बिल्कुल भी पसंद नहीं।

Third party image reference

30 साल की हो चुकी राय लक्ष्मी अभी तक अविवाहित हैं। क्रिकेटर श्रीसंत के साथ भी राय लक्ष्मी का नाम जुड़ चुका है लेकिन एक बार पूछे जाने पर उन्होंने अफवाह बताया था।

साल 2017 में आई फिल्म जूली 2 से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली राय लक्ष्मी मुख्य रूप से एक साउथ इंडियन एक्ट्रेस है। साउथ इंडियन सिनेमा ने उन्हें सारी दुनिया में प्रसिद्ध किया है। यहां उनका सिक्का अभी चल रहा है जबकि बॉलीवुड में उनके पास काम नहीं है।

Mentioned Source= Nai Duniya

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles