UC News

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अभिनेता अजय देवगन की मुलाकात, जानें क्या कहा….

पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से अभिनेता अजय देवगन की मुलाकात, जानें क्या कहा….

जयपुर ( स्पोर्टस् डेस्क ) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने मुलाकात की है। दीपिका पादुकोण की ‘छपाक’ के साथ अभिनेता और निर्माता अजय देवगन की ‘तानाजी : द अनसंग वॉरियर’ शुक्रवार एक साथ रिलीज हो गई है।

आपको बता दें कि अभिनेता अजय ने इंस्टाग्राम पर अपनी और महेंद्र सिंह धोनी के साथ अपनी फिल्म ‘तानाजी’ रिलीज होने से एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ अजय देवगन ने जो मैसेज लिखा है, फैन्स उसे काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अजय देवगन ने हालही में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी से मुलाकात की। अजय देवगन ने धोनी के साथ तस्वीर के कैप्शन में लिखा- “क्रिकेट और फिल्में…हमारे देश के धर्म को एकजुट करती हैं।”

आपको बता दें कि क्रिकेट से आराम लेकर धोनी अपने परिवार और दोस्तों के साथ क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इस दौरान धोनी के संन्यास को लेकर भी कई तरह की अटकलें चल रही हैं। हाल ही में कोच रवि शास्त्री ने धोनी के रिटायरमेंट को लेकर एक बयान भी दिया है।

बता दें कि संन्यास की इन खबरों के बीच धोनी दोस्तों और परिवार के साथ बिजी हैं। एक इंटरव्यू में कोच रवि शास्त्री ने ऐसे संकेत दिए कि धोनी वनडे इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सकते हैं।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles