UC News

भारत में आएगा WhatsApp Pay

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग द्वारा सक्रिय रूप से व्हाट्सएप पे को भारत में लॉन्च करने की खबर के बाद ट्विटरवाटी सोमवार को बिफर गया और कैसे यह पेटीएम की भविष्य की योजनाओं को जंगल की आग की तरह फैल सकता है।

भारत में आएगा WhatsApp Pay
Third party image reference

उद्योग विश्लेषकों के हवाले से आईएएनएस ने रविवार को बताया कि व्हाट्सएप पे को भारतीय डिजिटल भुगतान उद्योग में वास्तविक गेम चेंजर बनने जा रहा है, जो 2023 तक $ 1-ट्रिलियन के निशान की संभावना है।

पेटीएम की घोषणा के बाद पेटीएम सबसे ज्यादा उत्साहित था और यह डिजिटल इंडिया बना देगा। सिर्फ 2 साल नीचे, पेटीएम विलुप्त होने का सामना कर रहा है, ”जोसेफ ओमन ने ट्वीट किया।

उद्यमी अजय नंदीवडेकर ने ट्वीट किया, '' खैर यह निश्चित रूप से होने का इंतजार था। व्हाट्सएप के वर्तमान में भारत में 300 मिलियन से अधिक उपयोगकर्ता हैं और एक बार जब यह पीयर-टू-पीयर (पी 2 पी) यूपीआई-आधारित भुगतान सेवा शुरू करता है, तो यह वास्तविक मजबूत स्थिति में होगा। "विंटर के लिए पेटीएम आ रहा है," रोहित कुट्टपन ने ट्वीट किया, जो एक डिजिटल बाज़ारिया है। आपकी पंचलाइन 'पेटीएम कारो' से बदलकर" पेटीएम कर लो "हो सकती है! # व्हाट्सएप पेमेंट के बाद। लोल, ”ने अनूप मिश्रा को ट्वीट किया, जो देश के प्रमुख सोशल मीडिया विशेषज्ञों में से एक है एक अन्य ट्विटर उपयोगकर्ता तन्मय ने कहा: "व्हाट्सएप पे रिप पेमेंट"।

3 मई को व्हाट्सएप ने सुप्रीम कोर्ट को बताया कि वह देश में पूर्ण भुगतान सेवा शुरू करने से पहले भारतीय रिजर्व बैंक के डेटा स्थानीयकरण मानदंडों का पालन करेगा।

भारत में व्हाट्सएप पे सेवा अगले चार से पांच महीनों में पूरी तरह से चालू हो सकती है

Thank you...... For visiting...

Follow us...

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles