UC News

हार्दिक पांड्याः नताशा से सगाई से पहले इन Hot अभिनेत्रियों के साथ रहे पांड्या के संबंध

दोस्तों स्वागत है आपका sunrise news चैनल में। ताजा तरीन खबरें पाने के लिए फॉलो करें।

दोस्तों आज हम आपको हार्दिक पांड्या के बारे में बताएंगे जिन्होंने कुछ दिनों पहले सगाई की है हम आपको बताएंगे कि हार्दिक पांड्या के सगाई से पहले किन-किन से संबंध रहे।

हार्दिक पांड्याः नताशा से सगाई से पहले इन Hot अभिनेत्रियों के साथ रहे पांड्या के संबंध
Third party image reference

भारतीय टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या की बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टानकोविक के साथ सगाई करके सभी को हैरान कर दिया है। सगाई के बाद हार्दिक और नताशा दोनों क्वॉलिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी कड़ी में नताशा ने हाल ही में अपनी इंस्टा स्टोरी में हार्दिक पांड्या के साथ एक बेहद ही रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। हार्दिक और नताशा की यह रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

उर्वशी रौतेला

उर्वशी रौतेला का नाम सबसे पहले पंड्या के साथ जुड़ा। दोनों की मुलाकात एक कार्यक्रम में हुई थी। इसमें हार्दिक के भाई कुणाल पंड्या भी शामिल थे। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार, दोनों को एक पार्टी में साथ में देखा गया। वहां मौजूद लोगों ने दावा किया कि उन्होंने एक-दूसरे को चुलबुले अंदाज में देखा और मुस्कुराए। इसके बाद भी कई बार एक साथ देखा गया।

Third party image reference


परिणति चौपड़ा

 खबरों के अनुसार कुछ माह पहले हार्दिक बॉलीवुड अभिनेत्री परिणति चौपड़ा के साथ भी डेट कर चुके हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर परिणति ने ट्वीट का जवाब दिया था, जिसने गॉसिपबाजों को दंपति की कहानियों से रूबरू कराया था। हालांकि बाद में पता चला कि दोनों एक ब्रांड का प्रचार कर रहे थे। शो में हार्दिक ने कहा था कि अगर उन्हें मौका मिला तो वह परिणति से शादी करना चाहेंगे।

Third party image reference

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता का नाम भी इस क्रिकेट खिलाड़ी के साथ जुड़ा था। यहां तक की करण ने भी शो में उनका नाम लिया था। हालांकि ईशा से जब इस संबंध में सवाल पूछा गया तो वह रिपोर्टर पर भड़क गई और हार्दिक के साथ किसी दोस्ती से भी इनकार कर दिया।

Third party image reference

एली अबराम

हाल ही में हार्दिक और एली अबराम की दोस्ती भी चर्चा का विषय थी। दोनों को कई बार साथ में डिनर करते देखा गया। वह कई पाटियों और एयरपोर्ट पर भी साथ दिखाई दिए। एली मैदान में कई बार हार्दिक को चीअर करते भी देखी गई।इस जोड़ी ने हमेशा रिश्ते को लेकर चुप्पी साधे रखी और किसी को भी यह नहीं पता कि इस समय उनके संबंध कैसे हैं?

Third party image reference


दोस्तों आपको खबर कैसी लगी कमेंट कर जरूर बताएं वह क्रिकेट न्यूज़ सबसे पहले पाने के लिए हमें फॉलो करें और पोस्ट को लाइक वह शेयर करें।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles