UC News

हार्दिक पांड्या की होने वाली पत्नी दिखती है बला की खूबसूरत, देखें तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी सगाई को लेकर सुर्खियों में है। नए साल पर अपनी सगाई का खुलासा खुद हार्दिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर की। अपनी होने वाली हमसफर के साथ अपनी तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा- "नए साल की शुरूआत आतिशबाजी के साथ।" आज हम आपको हार्दिक की होने वाली पत्नी की कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं। पहले देखिये हार्दिक का ये पोस्ट।

हार्दिक पांड्या की होने वाली पत्नी दिखती है बला की खूबसूरत, देखें तस्वीरें
Third party image reference

इसके बाद उन्होंने एक और तस्वीर शेयर करते हुए उसे कैप्सन दिया- "मैं तेरा, तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान।" इसके साथ ही उन्होंने दिल वाले इमोजी के साथ 'इंगेज्ड' लिखा।

Third party image reference

हार्दिक की ये होने वाली हमसफर कोई और नहीं बल्कि सर्बियाई एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक हैं। नताशा बेहद खूबसूरत दिखती हैं। नताशा और हार्दिक पिछले काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। हार्दिक के इस अचानक किए खुलासे से उनके फैंस के साथ ही उनके साथी क्रिकेटर भी हैरान रह गए।

Third party image reference

हार्दिक की नताशा के साथ उनकी सगाई वाली तस्वीरें इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। एक तस्वीर में जहां हार्दिक नताशा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं वहीं एक और तस्वीर में दोनों एक दूसरे को किस करते हुए भी नजर आए हैं।

Third party image reference

दोनों की एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें हार्दिक नताशा को अंगूठी पहनाते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो नताशा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिया गया है। दोनों एक दूसरे के साथ काफी सहज महसूस कर रहे हैं।

Third party image reference

भारतीय टीम के वर्तमान कप्तान विराट कोहली सहित कई अन्य साथी खिलाड़ियों ने भी हार्दिक को इस खास मौके पर बधाई दी। कुलदीप यादव और महेंद्र सिंह धोनी सहित धोनी की पत्नी साक्षी ने भी हार्दिक को बधाई दी।

Third party image reference

हार्दिक पिछले काफी समय से भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। चोटिल होने के कारण उन्हें टीम इंडिया में खेलने का मौका नहीं मिल पाया। श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया के साथ होने वाली आगामी सीरीज के लिए भी हार्दिक को मौका नहीं मिला है। हालांकि वे चोट उबर चुके हैं और न्यूजीलैंड जाने वाली भारत-ए टीम का हिस्सा हैं।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles