UC News

हार्दिक पांड्या ने कहा- मैं कभी भी इस खिलाड़ी की कमी पूरी नहीं कर सकता !

खेल जगत से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए चैनल को फॉलो कर सकते हैं, ऊपर दिए गए पीले बटन को दबाकर।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या फिलहाल चोट की वजह से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हार्दिक पांड्या जब भी भारतीय टीम में खेलते हैं तो उन्हें टीम इंडिया का फिनिशर माना जाता है। जिसकी वजह से उनकी तुलना पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी की जाने लगी है। लेकिन जब हार्दिक पांड्या से इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा ? आइए जानते हैं :-

हार्दिक पांड्या ने कहा- मैं कभी भी इस खिलाड़ी की कमी पूरी नहीं कर सकता !
Third party image reference

हार्दिक पांड्या ने कहा कि मैं कभी भी महेंद्र सिंह धोनी की कमी नहीं पूरी कर सकता। इस वजह से इसके बारे में मैं कभी सोचता ही नहीं हूं। मैं इस समय आने वाली चुनौतियों को लेकर काफी ज्यादा उत्तेजित हूं और मैं जो भी करूंगा वह अपनी टीम के लिए सोच समझकर करूंगा। यह विश्व कप की तरफ बढ़ाया गया मेरा पहला कदम होगा और फिर धीरे-धीरे विश्वकप आ जाएगा।

Third party image reference

इसके आगे हार्दिक पांड्या ने कॉफी विद करण शो को लेकर हुए विवाद के बारे में भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और उन्होंने कहा कि ऐसा समझ लीजिए कि उस समय गेंद मेरे पाले में नहीं थी। मुझे नहीं मालूम था कि एक क्रिकेटर के रूप में इसके बाद हमें क्या कुछ झेलना पड़ेगा। आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या ने पिछले साल सितंबर के बाद से कोई भी अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेला है। लेकिन वह इसी महीने के अंत में भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर जा सकते हैं। इससे पहले हार्दिक पांड्या इंडिया ए के लिए खेलेंगे। क्योंकि उन्हें इंडिया ए की टीम के साथ न्यूजीलैंड का दौरा करना है।

Third party image reference

वहीं दूसरी तरफ महेंद्र सिंह धोनी भी लंबे समय से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से ब्रेक पर चल रहे हैं। धोनी ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2019 के आईसीसी क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल मैच में खेला था। इस मैच में भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद से ही लगातार इस बात की चर्चा हो रही है कि महेंद्र सिंह धोनी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। लेकिन धोनी की तरफ से अभी तक इस मामले पर अधिकारिक रूप से कोई भी बयान नहीं आया है।

न्यूज सोर्स :- www livehindustan.com

हार्दिक पांड्या के द्वारा दिए गए बयान के बाद आप अपने शब्दों में कुछ जरूर कहें, खेल जगत से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए चैनल को फॉलो करें।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles