UC News

हार्दिक पांड्या ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर फोटो देख लोगों ने क्या कहा

हार्दिक पांड्या ने की सगाई, इंस्टाग्राम पर फोटो देख लोगों ने क्या कहा
Third party image reference

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने नए साल के पहले दिन इंस्टाग्राम पर दो पोस्ट्स डालकर अपनी सगाई की पुष्टि की है.

उन्होंने सर्बियाई अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक के साथ सगाई की है. वहीं, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हार्दिक द्वारा उन्हें शादी के लिए प्रपोज़ करने का वीडियो भी डाला है.

इस पोस्ट में उन्होंने लिखा, "मैं तेरा, तू मेरी जाने, सारा हिंदुस्तान."

वहीं, सर्बियाई अभिनेत्री नताशा ने भी इंस्टाग्राम पर इसकी पुष्टि की और वीडियो और कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए लिखा, "हमेशा के लिए हां."


Third party image reference

आपको बता दें कि भारतीय टीम के महत्वपूर्ण सदस्य हार्दिक पांड्या चोट की वजह से लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। आखिरी बार हार्दिक पांड्या दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सितंबर में मैदान पर खेलने के लिए उतरे थे और इसके बाद उन्होंने अक्टूबर में अपनी पीठ की सर्जरी करवा दी थी और इस समय वह रिहैबिलिटेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं।

Third party image reference

कौन हैं नताशा?

मूल रूप से सर्बिया की रहने वाली नताशा भारतीय फ़िल्म इंडस्ट्री में सक्रिय हैं,और मुंबई में ही रहती हैं. अभिनेत्री के अलावा वो मॉडल और डांसर भी हैं।

27 वर्षीय नताशा ने अपना करियर 2014 में आई प्रकाश झा की फ़िल्म सत्याग्रह से किया था. इसमें उन्होंने एक आइटम सॉन्ग किया था. इसके बाद वो एक्शन जैक्सन, फ़ुकरे रिटर्न्स, डैडी, ज़ीरो और यारम जैसी फ़िल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं।

हाल ही में वो इमरान हाशमी और ऋषि कपूर अभिनीत फ़िल्म द बॉडी में दिखी थीं।

इसके अलावा वो 2014 में बिग बॉस और 2019 में नच बलिए जैसे टीवी रिएलिटी शो में भी भाग ले चुकी हैं।

Third party image reference

कोहली ने दी बधाई

हार्दिक के इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद उन्हें बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया. बधाई देने वालों में उनकी टीम के साथी कुलदीप यादव सबसे आगे थे. उन्होंने लिखा, 'लख, लख वधाइयां.'

वहीं, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

हालांकि अब इंडिया ए टीम में हार्दिक पांड्या की वापसी हो चुकी है। ऐसी उम्मीद है कि हार्दिक पांड्या जल्द ही भारतीय टीम में भी वापसी करेंगे।


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles