UC News

हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, भाई क्रुणाल ने किया ऐसा कमेंट

हार्दिक पांड्या ने गर्लफ्रेंड संग की सगाई, भाई क्रुणाल ने किया ऐसा कमेंट

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नये साल (New Year 2020) के मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक (natasa stankovic) संग सगाई कर ली. दोनों याच पर थे. समुद्र के बीचोंबीच हार्दिक ने घुटनों पर बैठकर नताशा को प्रपोज किया और अगूंठी पहनाई. हार्दिक पांड्या को देश के हर कोने से बधाईयां मिल रही है.

हार्दिक पांड्या के बड़े भाई क्रुणाल पांड्या ने भी नताशा का बड़े ही शानदार अंदाज में स्‍वागत किया है. क्रुणाल ने अपने भाई की मंगेतर का स्‍वागत करते हुए एक मजेदार ट्वीट किया है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

क्रुणाल पांड्या ने कहा,' हार्दिक और नताशा को बहुत-बहुत बधाई. नताशा, हम बहुत खुश है कि आप हमारे पागल परिवार में शामिल हो गईं. पागलपन में आपका स्‍वागत है! तुम दोनों को बहुत-बहुत प्‍यार.' इस तसवीर में क्रुणाल, हार्दिक और नताशा के साथ नजर आ रहे हैं.

हार्दिक पांड्या ने 1 जनवरी 2020 को नये साल के मौके पर गर्लफ्रेंड नताशा को प्रपोज किया और सगाई की अंगूठी पहनाई. दोनों दुबई में अपने कुछ करीबियों के साथ एक स्‍पीडबोट पर देखे गये. इस खास पल को हार्दिक और नताशा ने क्रुणाल पांड्या और भाभी पखुंड़ी शर्मा के साथ मनाया.

गौरतलब है कि नताशा स्‍टानकोविक ने प्रकाश झा द्वारा निर्देशित फिल्‍म सत्‍याग्रह से बॉलीवुड में अपना डेब्‍यू किया था. इसके बाद वह कई हिंदी फिल्मों में दिखाई दीं. साल 2019 में फिल्‍म द बॉडी में देखा गया था. इस फिल्‍म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर भी थे. इसके अलावा नताशा स्‍टानकोविक मशहूर टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 8 में भी दिखाई दी थीं.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles