UC News

हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से की सगाई, पिता को नहीं था मालूम, देखे

दोस्तों आज हम आपको बताने वाले है, हार्दिक पांड्या ने नतासा से की सगाई, पिता को नहीं था मालूम के बारे में, आप ऊपर पीले बटन को दबाकर हमारे चैनल को फॉलो जरुर करे.

हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से की सगाई, पिता को नहीं था मालूम, देखे
google

दोस्तों आपको बताना चाहेगे कि, क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से सगाई कर चुके है जबकि उन्होंने इस बात बारे में अपने पिता को नहीं बताया था इस बात की खबर हार्दिक के पिता हिमांशु पांड्या ने फिलहाल ही में एक इंटरव्यू दौरान बताया है, उन्होंने बताया कि उन्हें मालूम नहीं था कि बेटे हार्दिक पांड्या ने नतासा स्टेनकोविक से सगाई करने की योजना बना ली थी.

google

और बताना चाहेंगे कि, सोशल मीडिया पर सर्बियाई मॉडल और एक्ट्रेस नतासा स्टेनकोविक से हार्दिक पांड्या ने अपने रिश्ते को ऑफिसियल करने के बाद फैन्स दंग थे, और बताना चाहेगे कि, द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू दौरान क्रिकेटर के पिता हिमांशु पांड्या ने बताया है कि उनके पास इस बारे में कोई खबर नहीं थी.

google

इस बारे में बताते हुए उन्होंने बताया, नतासा एक बहुत बढ़िया लड़की है और हम कई अवसरों पर मुंबई में उससे मिल चुके हैं। हम जानते थे कि वे दुबई में छुट्टी मनाने जा रहे है परन्तु हमें इस बात का कोई खबर नहीं थी कि वे सगाई करने वाले है। हमें भी सगाई की बात जानकार आश्चर्य हुआ। हमें इसके बारे में तब पता चला जब उन्होंने सगाई कर ली थी.

google

दोस्तों इस खबर के बारे में आप अपनी राय हमे कमेंट करके बता सकते है, और साथ ही फॉलो और शेयर जरुर करे धन्यवाद आपका दिन शुभ हो.

News source: Jagran

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles

HOT COMMENTS

Iron Man

nice bro

2 Months ago

0
Read More Comments