UC News

हार्दिक पांड्या ने सगाई के बाद 'कॉफी विद करण' के विवाद पर किया बड़ा खुलासा

हार्दिक पांड्या ने सगाई के बाद 'कॉफी विद करण' के विवाद पर किया बड़ा खुलासा

भारतीय क्रिकेटर हार्दिक पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड नतासा स्टेनकोविक के साथ सगाई की वजह से अभी चर्चा में बने हुए हैं. नए साल के दिन हार्दिक ने नतासा के साथ अपनी सगाई की घोषणा करते हुए अपने इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरों को शेयर किया था. वहीं अपनी सगाई के कुछ दिनों बाद ही हार्दिक पांड्या ने एक साल पहले करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए चैट शो '' में हुए विवाद पर अपनी बात रखी है.

गौरतलब हो, साल भर पहले टीम इंडिया के ऑल राउंर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और के एल राहुल ने करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए चैट शो 'कॉफी विद करण' पर महिलाओं के खिलाफ आपत्तीजनक टिप्पणी की थी जिस पर काफी विवाद हुआ था. भारतीय क्रिकेट फैंस ने इन दोनों खिलाड़ियों के खिलाफ एक्शन लेने की बात बीसीसीआई को कही थी. वहीं कर दिया था. उस दौरान हुए विवाद पर पांड्या ने माफी भी मांगी थी लेकिन लोग काफी गुस्सा थे.

इस विवाद को लगभग साल भर पूरा होने को है. इस दौरान हार्दिक और राहुल ने काफी क्रिकेट खेल लिया है. वहीं हार्दिक ने अब इस मामले पर इंडिया टुडे के कार्यक्रम में बोलते हुए कहा कि,'हम एक क्रिकेटर के तौर पर नहीं जानते ‌थे कि क्या होने वाला है. गेंद मेरे पाले में नहीं थी, बल्कि किसी और के पाले में थी, जहां किसी और को फैसला लेना था. ये एक ऐसी स्थिति थी, जिसमें आप खुद को नहीं देखना चाहते.'

भारतीय क्रिकेट टीम अभी श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रही है. हार्दिक पांड्या चोट के कारण टीम इंडिया के दूर है. हार्दिक पांड्या ने सितंबर 2019 से टीम इंडिया के लिए कोई मुकाबला नहीं खेला है. हालांकि इस बात की उम्मीद लगाई जा रही है कि वो न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से वापसी करेंगे.

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles