UC News

हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट, पर्सनल ट्रेनर एस रजनीकांत का खुलासा !

हार्दिक पांड्या पूरी तरह से फिट, पर्सनल ट्रेनर एस रजनीकांत का खुलासा !
twitter

12 जनवरी। हार्दिक पांड्या को लेकर खबर आई थी कि वो फिटनेस टेस्ट में फेल हो गए हैं जिसके कारण उन्हें भारत ए टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है और उनके बदले विजय शंकर को शामिल कर लिया गया है।

वहीं अब हार्दिक पांड्या के पर्सनल ट्रेनर एस रजनीकांत ने हार्दिक पांड्या को लेकर बड़ा खुलासा किया है। एस रजनीकांत ने कहा कि बीसीसीआई द्वारा ऐसी कोई भी फिटनेस टेस्ट नहीं की गई है जिसमें वो फेल हो गए हैं। हार्दिक पांड्या पूरी तरह से 100 फीसदी फिट है।

एस रजनीकांत ने कहा कि बीसीसीआई अभी फिटनेस टेस्ट करें तो पांड्या यो- यो टेस्ट में 20 का स्कोर कर हासिल कर सकते हैं। एस रजनीकांत ने कहा पांड्या पूरी तरह से फिट हैं लेकिन अभी उनकी गेंदबाजी में वो पैनापन नजर नहीं आ रहा है।

आपको बता दें कि पर्सनल ट्रेनर एस. रजनीकांत ने ही फैसला किया है कि वो अपनी ट्रेनिंग जारी रखेंगे और गेंदबाजी को पहले जैसे करने पर काम करेंगे। यह रजनीकांत का फैसला है कि पंड्या को अभी तक अंतरराष्ट्रीय मैचों में अधिक कार्यभार से बचना चाहिए।

उन्होंने बताया, 'वह 100 फीसदी फिट हैं। इसमें कोई भी संदेह नहीं है। लेकिन, मैं नहीं चाहता कि इंटरनेशनल मैचों में वह लगातार कार्यभार लें।

गौरतलब है कि न्यूजीलैंड दौरे के लिए भारतीय टीम का ऐलान आज होने वाला है। देखना दिलचस्प होगा कि चयनकर्ता हार्दिक पांड्या पर क्या फैसला करते हैं।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles