UC News

15 अक्टूबर को Pixel 4 का 5G वैरिएंट लॉन्च कर सकता है Google

Google अपने नए 5G स्मार्टफोन पर काम कर रहा है, जिसे कंपनी 15 अक्टूबर को नए उत्पादों के साथ, अपने लॉन्च इवेंट में घोषित कर सकती है।

Google Pixel 4 (5G) और Pixel 4 XL के लॉन्च हो सकते है, लेकिन कनेक्टिविटी की अगली पीढ़ी के साथ आएंगे, टेकराडार ने बुधवार को सूचना दी।

15 अक्टूबर को Pixel 4 का 5G वैरिएंट लॉन्च कर सकता है Google
Third party image reference

यूएस-आधारित टेकराडार की उम्मीद के मुताबिक, दो नए पिक्सेल 4 स्मार्टफोन का अनावरण करेंगे, और संभवतः एक नई स्मार्ट घड़ी और नोटबुक भी होगी।

Google पिक्सेल स्मार्टफ़ोन - Pixel 4 और 4 XL - में 'लाइव कैप्शन' की सुविधा होगी जो ऑडियो को सबटाइटल में प्रसारित करता है और उन्हें स्क्रीन पर दिखता है। उपकरणों में एक नया मोशन सेंस मोड भी होगा, और यह उन नौ अनुप्रयोगों के साथ काम करेगा जिन्हें सपोर्टेड ऐप्स के रूप में लिस्ट किया गया है।

Third party image reference

पिछले लीक और अटकलों के अनुसार, दोनों पिक्सेल फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट के साथ आने की उम्मीद थी जिसमें 6GB रैम और डुअल रियर कैमरे थे, जिसमें 12MP का मुख्य सेंसर और 16MP का टेलीफोटो लेंस था।

छोटे Pixel 4 में 5.7 इंच का 90Hz 1080p + OLED डिस्प्ले और 2,800mAh की बैटरी होगी, जबकि Pixel 4 XL में 6.3 इंच का 90Hz 1440p + OLED पैनल और 3,700mAh की बैटरी होने की उम्मीद है।

Third party image reference


READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles