UC News

Asus ZenFone 6Z,19 जून को भारत में लॉन्च होगा।

Asus ZenFone 6Z,19 जून को भारत में लॉन्च होगा।
Third party image reference

Asus 6z, ZenFone 5z को सफल बनाता है और महत्वपूर्ण हार्डवेयर अपडेट लाता है।

भारत में Asus ZenFone 6 के आने का पिछले कुछ समय से Asus और Flipkart द्वारा मज़ाक उड़ाया गया है, लेकिन Zen या ZenFone ब्रांड के उत्पादों की बिक्री पर दिल्ली के सुप्रीम कोर्ट के हालिया प्रतिबंध ने फोन पर भारत के लॉन्च पर सवाल खड़े कर दिए हैं। । ऐसा लगता है कि Asus ने एक अलग नाम के तहत देश में ZenFone 6 को लॉन्च करके प्रतिबंध का हल ढूंढ लिया है। फ्लिपकार्ट में ताइवान की कंपनी और एक अपडेटेड माइक्रोसाइट द्वारा भेजे गए मीडिया के निमंत्रण के अनुसार, ZenFone 6 को 19 जून को भारत में 'Asus 6Z' के रूप में लॉन्च किया जाएगा। अलग-अलग मार्केटिंग नामों के अलावा, Asus के हार्डवेयर विनिर्देश 6Z बनाए रखा जाता है। ज़ेनफोन 6 जैसा ही है।

इस महीने की शुरुआत में, दिल्ली उच्च न्यायालय ने आसुस को ज़ेन, ज़ेनफोन या किसी अन्य समान वाणिज्यिक ब्रांड के तहत मोबाइल फोन और सामान बेचने और विज्ञापन देने से रोक दिया था। निषेधाज्ञा का प्रभावी रूप से ज़ेन या ज़ेनफोन ब्रांडेड फोन की बिक्री पर प्रतिबंध है, जिसने भारत में ज़ेनफोन 6 के लंबे समय से प्रतीक्षित लॉन्च को खतरे में डाल दिया है, जो कि फ्लिपकार्ट ने हाल के हफ्तों में खतरे में बिक्री भागीदार के रूप में उत्पीड़न किया था।

Third party image reference

फ्लिपकार्ट में अपडेट किए गए ZenFone 6 माइक्रोसाइट अब "Asus 6Z" को पढ़ता है, जो "ZenFone 6" बैनर में एक बदलाव को चिह्नित करता है जो पृष्ठ के शीर्ष पर फ्लैगशिप फोन की एक छवि के साथ होता है। माइक्रोसाइट में 19 जून को रिलीज़ की तारीख भी शामिल है, जिसका मतलब है कि आसुस भारतीय बाजार में फोन लॉन्च करने से दो सप्ताह से कम समय दूर है। लेकिन अभी तक, इस बात की कोई जानकारी नहीं है कि आसुस 6Z भारत में कब बिक्री के लिए जाएगा, और न ही कीमतों और लॉन्च ऑफर की जानकारी है।

आसुस 6Z कीमत (अपेक्षित)

यदि ZenFone 6 की कीमत पास करने के लिए कुछ है, तो आप भारत में Asus 6Z की कीमत प्राप्त कर सकते हैं। याद करने के लिए, ZenFone 6 की कीमत 6GB + 64GB संस्करण के लिए EUR 499 (लगभग रु। 39,100) से शुरू होती है, जबकि 6GB + 128GB संस्करण EUR 559 (लगभग 43,800 रुपये) और अंत में, ऊपरी छोर पर बिकेगा। 8GB + 256GB के वैरिएंट की कीमत EUR 599 (लगभग 47,000 रुपये) है।

असूस 6Z विनिर्देशों

विशिष्टताओं और विशेषताओं के संदर्भ में, वे ZenFone 6 के समान ही हैं। फोन में 6.4-इंच की फुल एचडी स्क्रीन (1080x2340 पिक्सल) है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19.5: 9 है, और 8GB RAM के साथ संयुक्त Snapdragon SoC 855 के साथ काम करता है। और 256GB की इंटरनल स्टोरेज है।

Third party image reference

आसुस के प्रस्ताव में एक रिवॉल्विंग कैमरा का एक मोटराइज्ड मॉड्यूल है, जो कि 48 मेगापिक्सल के प्राथमिक ट्रिगर को एफ / 1.79 के उद्घाटन के साथ 13 मेगापिक्सल के विस्तृत कोण के द्वितीयक कैमरे के साथ दर्ज करता है। फोन क्विक चार्ज 4.0 क्विक चार्ज तकनीक के सपोर्ट के साथ बड़ी 5,000 एमएएच की बैटरी से लैस है।

Topic: #zenfone #asus
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles