UC News

Asus Zenfone 6Z भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

Asus Zenfone 6Z भारत में लॉन्च हो चुका है. इसमें फ्लिप सेल्फी कैमरा दिया गया है जो रियर और फ्रंट का काम करेगा.

Asus Zenfone 6Z भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स
Asus Zenfone 6Z

ताइवान की स्मार्टफोन मेकर Asus ने भारत में फ्लिप सेल्फी कैमरा वाला Asus Zenfone 6 लॉन्च कर दिया है. चूंकि आज कल सेल्फी कैमरे को अजीबोगरीब तरह का बना कर लॉन्च करने का ट्रेंड है इसलिए ज्यादातर कंपनियां ऐसा कर रही हैं. सैमसंग, ओपो, वीवो के बाद अब Asus का इस तरह का स्मार्टफोन भारत आ चुका है. बहरहाल ये एक हाई एंड स्मार्टफोन है और आइए जानते हैं इसमें क्या कुछ है खास.

कीमत और मेमोरी वेरिएंट

6GB/64GB: Rs 31,999

6GB/128GB: Rs 34,999

8GB/256GB: Rs 39,999

इस स्मार्टफोन की बिक्री 26 जून से ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर होगी.

Asus Zenfone 6Z की डिस्प्ले 6.53 इंच की AMOLED है. यह फुल एचडी प्लस है और इसमें आईपीएस पैनल का यूज किया गया है. इस स्मार्टफोन में Qualcomm Snpadragon 855 प्रॉसेसर दिया गया है. इस स्मार्टफोन की बैटरी 5,000 mAh की है. इस स्मार्टफोन में Android 9.0 Pie बेस्ड कंपनी का कस्टम यूजर इंटरफेस Zen UI दिया गया है. इस स्मार्टफओन में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है.

Asus Zenfone 6Z में फोटॉग्रफी के लिए दो कैमरे दिए गए हैं. एक लेंस 48 मेगापिक्सल का है, जबकि दूसरा 13 मेगापिक्सल का है. आपको बता दें कि ये फ्लिप कैमरा है और यही सेल्फी के लिए भी काम आएगा. यानी रियर कैमरा और सेल्फी कैमरा एक ही है.

Asus 6Z में डुअल सिम का सपोर्ट दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें USB Type C सहित 4G, WiFi और Bluetooth 5 जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं. फोन के रियर में फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है. हालांकि इस सेग्मेंट के स्मार्टफोन्स में आज कल अंडर डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया जाता है.


Topic: #asus #zenfone
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles