UC News

Railway RRC WCR Answer Key 2019: रेलवे वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की जारी, 28 सितंबर तक दर्ज करें ऑब्जेक्शन wcr.indianrailways.gov.in

Railway RRC WCR Answer Key 2019: वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने 20 सितंबर को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट wcr.indianrailways.gov.in पर जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी इन स्टेप्स से आंसर की डाउनलोड करने के अलावा ऑब्जेक्शन दर्ज करा सकते हैं.

Railway RRC WCR Answer Key 2019: रेलवे वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की जारी, 28 सितंबर तक दर्ज करें ऑब्जेक्शन wcr.indianrailways.gov.in

वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे ने 20 सितंबर को विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर आयोजित की गई परीक्षा का रिजल्ट ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. परीक्षा में शामिल हुए अभ्यर्थी इन स्टेप्स से आंसर की डाउनलोड करने के अलावा ऑब्जेक्शन दर्ज करा सकते हैं. (फोटो क्रेडिट ऑफिशियल वेबसाइट wcr.indianrailways.gov.in)

नई दिल्ली. Railway RRC WCR Answer Key 2019: रेलवे रिक्रूटमेंट सेल (RRC) ने वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे के लिए आयोजित की गई परीक्षा का आंसर की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी कर दिया है. इच्छुक और अर्ह अभ्यर्थी विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आंसर की चेक कर सकते हैं. विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर आंसर की डाउनलोड करने से जुड़ी पूरा स्टेप ऑफिशियल वेबसाइट पर दिया गया है. वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे एग्जाम आंसर की डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को रोल नंबर, रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ बर्थ की जरूरत पड़ेगी. अभ्यर्थी ध्यान रखें कि विभाग वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे एग्जाम के उन्हीं गलत प्रश्नों पर ऑब्जेक्शन दर्ज किया जाएगा जिनका संबंधित दस्तावेज अभ्यर्थी अपलोड करेंगे.

इसके अलावा जो अभ्यर्थी वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे एग्जाम के गलत प्रश्नों पर ऑब्जेक्शन दर्ज करना चाहते हैं वो आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर गलत प्रश्नों पर ऑब्जेक्शन दर्ज करा सकते हैं. वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे एग्जाम के लिए गलत प्रश्नों पर ऑब्जेक्शन दर्ज कराने की आखिरी तारीख 28 सितंबर 2019 है. वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे एग्जाम 2 शिफ्टों में 20 सितंबर को आयोजित किया गया था. इस परीक्षा में देशभर से लगभग लाखों की संख्या में अभ्यर्थी शामिल हुए थे.

वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की ऐसे करें डाउनलोड : Railway RRC WCR Answer Key 2019 How to Download

  • वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थी सबसे पहले विभाग की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं.
  • वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे की ऑफिशियल वेबसाइट पर जानें के बाद आंसर की लिंक पर क्लिक करें.
  • अपना लॉग इन आईडी और पासवर्ड इंटर कर सबमिट करें.
  • वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की आपके सामने होगी.
  • वेस्टर्न सेंट्रल रेलवे आंसर की कि एक प्रति डाउनलोड कर अपने पास रख लें, क्योंकि भविष्य में इसकी जरूरत पड़ेगी.

Topic:
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles