UC News

Xiaomi Mi 9, और Redmi K20 Pro में Google का Android Q Beta प्रोग्राम अपडेट मिलेगा

Xiaomi Mi 9, और Redmi K20 Pro में Google का Android Q Beta प्रोग्राम अपडेट मिलेगा
Third party image reference

Xiaomi Mi 9, Mi Mix 3 5G और Redmi K20 Pro पहले से ही Google Q Beta Android प्रोग्राम का हिस्सा हैं। Xiaomi ने शुक्रवार को अपने Redmi और Mi फोन की एक सूची जारी की जो Android Q पर आधारित MIUI का अपडेट प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। इस सूची में Mi 9, Redmi K20 Pro, My 8, Mi 8 एक्सप्लोरर संस्करण और Mi Mix 2S शामिल हैं। इस वर्ष की चौथी तिमाही से Android का नया संस्करण प्राप्त करने के लिए तैयार हैं। Redmi Note 7 Pro और Redmi Note 7 का बजट Android Q के आधार पर MIUI अपडेट प्राप्त करने के लिए भी निर्धारित किया गया है, लेकिन Google द्वारा Mi 9 और Mi मिक्स 3 5G को शामिल किए जाने के कुछ ही हफ्तों बाद नया विकास आया है। Android Q बीटा प्रोग्राम।

MIUI समुदाय के मंचों में प्रकाशित सूची के अनुसार, Xiaomi Mi 9, Mi 9 SE, Redmi K20, Redmi K20 Pro, Mi 8, Mi 8 एक्सप्लोरर संस्करण, Mi 8 के लिए MIUI के अपडेट के माध्यम से Android Q लाने के लिए तैयार है। स्क्रीन फ़िंगरप्रिंट संस्करण, मि मिक्स 2 एस, और मि मिक्स 3 और इस वर्ष की चौथी तिमाही में। 2020 की पहली तिमाही में रेडमी नोट 7 और रेडमी नोट 7 प्रो में एंड्रॉइड क्यू अनुभव लाने की भी योजना है।

Third party image reference

यहां यह ध्यान देने योग्य है कि चूंकि चीन में औपचारिक समय विशेष रूप से MIUI उपयोगकर्ताओं के लिए है, इसलिए Android Q पर आधारित वैश्विक MIUI रोम संगत डिवाइसों तक पहुंचने में कुछ समय लेगा। इसके अलावा, Xiaomi बाद के स्तर पर पुराने फोन को जोड़कर सूची का विस्तार करेगा।

I / O 2019 के मुख्य भाषण में, Google ने अपने एंड्रॉइड प्रोग्राम Q Beta के विस्तार का खुलासा किया और निर्दिष्ट किया कि, अन्य मॉडलों में, Xiaomi Mi Mix 3 5G और Mi 9 Android Q Beta के नवीनतम संस्करण के लिए पात्र हैं। पिछले महीने के अंत में, हाल ही में लॉन्च किया गया Redmi K20 Pro को Android Q Beta प्रोग्राम में भी जोड़ा गया था। हालांकि, पहला परीक्षण संस्करण चीन के संस्करण के लिए सीमित है।

Third party image reference

Mi.com वेबसाइट के माध्यम से एक प्रकाशन में Xiaomi ने जोर देकर कहा कि परीक्षण उद्देश्यों के लिए एक सॉफ्टवेयर संस्करण विनिर्देश होने के नाते, Mi Mix 3 5G, Mi 9 और Redmi K20 प्रो के लिए Android Q Beta का नवीनतम संस्करण कई ज्ञात समस्याएं लाता है। एंड्रॉइड क्यू बीटा के लिए कदम रखने वाले उपयोगकर्ताओं को बीटा संस्करण में अपग्रेड करने की प्रक्रिया शुरू करने से पहले अपने डेटा का बैकअप लेने की सलाह दी जाती है।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles