UC News

Xiaomi Redmi 8A आज भारत में लॉन्च के लिए तैयार

Xiaomi Redmi 8A आज भारत में लॉन्च के लिए तैयार

जयपुर। Xiaomi आज भारत में नया Redmi 8A फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह स्मार्टफोन अभी तक किसी अन्य बाजार में लॉन्च नहीं किया गया है, और भारत पहला बाजार होगा जहां Xiaomi, Redmi 8A फोन को लॉन्च करेगा। यह Redmi 7A फोन का उत्तराधिकारी होगा,जिसे देश में कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था।

आधिकारिक लॉन्च से पहले, Xiaomi ने Redmi फोन के डि

ज़ाइन और कुछ विशेषताओं की पुष्टि की है। टीज़र के अनुसार डिवाइस दो रंगों में उपलब्ध होगा। इसमें एक हाई पावर की बैटरी देने की संभावना है जिसे फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है। टीज़र में से एक में वॉटरड्रॉप-स्टाइल डिस्प्ले डिज़ाइन की उपस्थिति की भी पुष्टि की गई है

Xiaomi Redmi 8A के संभावित फीचर्स, स्पेसिफिकेशन
Redmi India ने हाल ही में संकेत दिया था कि हैंडसेट 5,000mAh की बैटरी के साथ आयेगा। Redmi 8A USB टाइप-सी पोर्ट और फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट करेगा। हाल ही में एक TENAA लिस्टिंग सामने आई है जिसमें स्मार्टफोन के प्रमुख स्पेसिफिकेशन बताए गए हैं। हैंडसेट 4 जी एलटीई कनेक्टिविटी, डुअल-सिम कार्ड स्लॉट के लिए सपोर्ट दिया जायेगा।

लिस्टिंग से पता चला है कि Redmi 8A MIUI 10 पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई ओएस पर रन करेगा।  रिपोर्ट्स की मानें तो Redmi 8A 6.2 इंच की डिस्प्ले के साथ आएगा। पैनल एचडी + रिज़ॉल्यूशन पर काम करेगा। Xiaomi Redmi 8A में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 439 SoC दिये जाने की बात सामने आ रही है।
Xiaomi द्वारा डिवाइस को 4GB रैम, और 64GB स्टोरेज विकल्प में पेश करने की संभावना है। जहां तक ​​कैमरों का सवाल है, Redmi 8A में 12-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर पैक करने की अफवाह है। सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है।

Xiaomi आज भारत में नया Redmi 8A फोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत पहला बाजार होगा जहां Xiaomi, Redmi 8A फोन को लॉन्च करेगा। यह Redmi 7A फोन का उत्तराधिकारी होगा,जिसे देश में कुछ महीने पहले ही लॉन्च किया गया था। Redmi 8A लॉन्च को कंपनी के आधिकारिक YouTube चैनल के माध्यम से लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा। यह दोपहर 12:00 बजे स्टार्ट होगा।Xiaomi Redmi 8A आज भारत में लॉन्च के लिए तैयार
READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles