UC News

इन 7 अजीब सवाल को टाईप करने पर Google खुद हैरान कर देने वाला सुझाव देता है

इन 7 अजीब सवाल को टाईप करने पर Google खुद हैरान कर देने वाला सुझाव देता है
GOOGLE

हम सभी अपनी चिंताओं के लिए गूगल का उपयोग करते हैं, जो हम जानना चाहते हैं कई ऑटो पूर्ण सुझाव हैं जो हम शुरुआती शब्दों को टाइप करने के बाद देखते हैं हमने 7 सबसे अजीब गूगल ऑटो कम्प्लीट्स की सूची तैयार की है।

1. क्या मोनालिसा सिंगल है

GOOGLE

मोनालिसा की पेंटिंग साल में लाखों आगंतुकों को आकर्षित करती है, उनमें से ज्यादातर कला के उस प्रसिद्ध टुकड़े की सराहना करने के लिए हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि कुछ पर्यटक वास्तव में अजीब हैं वे गूगल पर मोनालिसा के बारे में अजीब बातें खोजते हैं आप खुद देखिए और तय कीजिए कि ये लोग क्या कर रहे हैं।

2. मैं मानव मांस कहां खरीद सकता हूं

GOOGLE

लोग सचमुच मानव मांस की खोज कर रहे हैं यह पूरी तरह से भयानक है सैकड़ों साल पहले, नरभक्षी को दूसरे मानव को खोजने और खाने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करनी पड़ी थी लेकिन उत्तर के रूप में गूगल के लिए धन्यवाद केवल एक घृणित भयानक खोज दूर है मैं इससे काफी चिंतित हूं क्योंकि अधिक लोग इंटरनेट पर इस बकवास को खोज रहे हैं।

3. क्या आप एनी स्मोक कर सकते हैं

GOOGLE

यह वास्तव में अजीब है क्योंकि अधिक लोग गूगल पर खोज रहे हैं यदि वे जापानी एनीमेशन को धूम्रपान कर सकते हैं अब, एक तरफ, मैं स्पष्ट रूप से बहुत भ्रमित हूं, लेकिन दूसरे पर, मुझे लगता है कि यह एक अच्छी बात है कि लोग ड्रग्स और जापानी एनीमेशन से परहेज कर रहे हैं मुझे भी पता नहीं है कि लोगों को क्या हुआ है।

4. क्या कुत्ते उड़ना सीख सकते हैं

GOOGLE

ठीक है, इसलिए हमने यह भी पाया है कि क्या कुत्ते शौचालय का उपयोग करना सीख सकते हैं अजीब सवाल है, लेकिन अनसुना नहीं फिर हमें मिल गया है क्या कुत्ते बोलना सीख सकते हैं मैं एक सभ्य सवाल उठाता हूं लेकिन उनकी एड़ी पर गर्म आ रहा है, लोग पूछ रहे हैं कि क्या उनके कुत्ते उड़ सकते हैं लोग इन दिनों सचमुच गूंगे हो रहे हैं।

5. मैं एस्ट्रोजेन से बाहर हूं और मेरे पास एक गन है

GOOGLE

यह बहुत संबंधित है और ऐसा लगता है, कि लोग या तो यह खोजते हैं कि क्या करना है अगर उनके पास एक नुस्खा बनाने के लिए अंडे नहीं हैं या यदि उनके पास एस्ट्रोजेन नहीं है और उनके पास एक बंदूक है वे बहुत अलग चीजें हैं एस्ट्रोजेन महिलाओं के लिए एक बहुत ही महत्वपूर्ण हार्मोन है अगर बंदूक शामिल है तो शायद और भी महत्वपूर्ण है।

6. हिटलर की तरह बिल्ली

GOOGLE

हाँ हिटलर जैसी बिल्लियाँ खैर, मैं वास्तव में ईमानदार नहीं होने की उम्मीद करता हूं हम सभी जानते हैं कि बिल्लियों के पास बुराई के लिए एक प्रतिष्ठा है, लेकिन यह कहना है कि वे सभी हिटलर की तरह हैं, क्या यह बहुत कम है आप जानते हैं कि उनमें से कुछ हिटलर की तरह दिख सकते हैं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि वे हिटलर का समर्थन करते हैं।

7. बराक ओबामा एक कैक्टस हैं

GOOGLE

ये सही है आपने यहां पहली बार उसे सुना पूर्व अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा ने अपने कार्यकाल का काफी समय यह साबित करने के लिए बिताया कि वह एक प्राकृतिक जन्म वाले अमेरिकी थे लेकिन लोगों को वास्तव में क्या पूछना चाहिए था कि क्या वह एक प्राकृतिक जन्मजात मानव था और कैक्टस नहीं था आप जानते हैं कि आप उसे पसंद करते हैं या नहीं, वह बहुत चालाक कैक्टस था।

READ SOURCE
Open UCNews to Read More Articles